गौधाम, ऋषिकेश

सदमार्ग परिवार का संकल्प है कि ऋषिकेश में  भारत के सनातन विज्ञानम के (प्रचारक-प्रसारक) सबसे बड़े विश्वस्तरीय  गौधाम (भारतीय गौवंश  संरक्षण एवं संवर्द्धन संस्थान)  का निर्माण किया जाए, जिसमे भारत की हर नस्ल की गाय को संरक्षण मिले उसका संवर्द्धन हो। बिना कीटनाशक के सनातन विज्ञानम से प्रेरित भारतीय गौवंश पर आधारित जैविक खेती, बागवानी और डेयरी के लिये मॉडल  होगा यह गौधाम। हमारे रिसर्चर ऋषियों द्वारा प्रदत्त सनातन विज्ञानम को बल मिलेगा, बिना दवाइयों के पूरे विश्व मे आरोग्य,सुख और शांति बढ़ेगी।, जिसके लिए हमें ऋषिकेश क्षेत्र में या आसपास लगभग 400-500 एकड़ भूमि की आवश्यकता है , जिसमें पूर्णकालिक व समर्पित भाइयों रहने  खाने की पूर्ण व्यवस्था रहेगी जीवनपर्यन्त ।

मां गंगा ,साक्षात पिता तुल्य हिमालय अपना देवभूमि उत्तराखंड भोग नही बल्कि आध्यात्मिक उन्नति के लिये  सृष्टि में सर्वोत्तम स्थान है
आत्मा और परमात्मा के योग के लिये सर्वाधिक उपयुक्त स्थान है। यदि अपने भाई बहन यहां का आमजन यह समझ जाएं तो सभी समस्याओं का समाधान सम्भव है। हम इसे भारत ही नही वरन पूरे विश्व की आध्यात्मिक राजधानी मानते हैं। और यदि हम सब मिलकर इस दिवा स्वप्न को पूरा करने का संकल्प के साथ लगें तो निश्चित रूप से पूरा कर सकते हैं। इसका पहला चरण होगा गौधाम ऋषिकेश की स्थापना। जो गऊ गंगा व गीता अर्थात सनातन विज्ञानम का अनुसन्धान  संस्थान होगा। जो वर्तमान सभी समस्याओं का समाधान सिद्ध होगा और  पूरे विश्व का आकर्षण केंद्र होगा। आइये 1 से 11 से 111 से 1111 बनते चलें मिलते चलें । आइये गौधाम ऋषिकेश को अपने जीवन की सार्थकता का सोपान बना दें। इसके लिए अपनी सक्रीय सहभागिता सुनिश्चित करें तभी बढ़ पाएंगे। सदमार्ग परिवार 9215229687।
सबकी सात्विक बुद्धि के लिये मेरे भाई बहन सनातन विज्ञान के प्रचार प्रसार के लिए विश्वस्तरीय गौधाम ऋषिकेश के निर्माण हेतु गौधाम ऋषिकेश निर्मात्री परिषद् के लिये सम्पूर्ण भारत से एक सूचीकरण आरम्भ किया गया हैं।
जिस पर मंथन के बाद स्थानीय स्तर पर जिम्मेदारी के साथ संपर्क अभियान पर निकला जाएगा। भाई निश्चित मानिये गौधाम ऋषिकेश रूपी इस ईश्वरीय कार्य का संकल्प केवल हमारे आपके ही नही इससे प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष जुड़ने हर सज्जन के इहलोक और परलोक दोनों को सँवार देगा।
सदमार्ग परिवार
अपने भावी प्रकल्प गौधाम ऋषिकेश सनातन विज्ञानम् (गौ गंगा और गीता) के  विश्वस्तरीय प्रेक्टीकली प्रचारक प्रसारक संस्थान के निर्माण हेतु पूरे भारत वर्ष में प्रचार प्रसार के लिए गौधाम ऋषिकेश के लिये मात्र 5100 रुपये में एक वर्गफुट भूमि के सहयोगी सदस्य सदमार्ग परिवार के बनाने हैं इस ईश्वरीय कार्य के लिये सदमार्ग परिवार पूर्णकालिक प्रचार प्रभारियों की तलाश कर रहा है ऐसे सज्जन सम्पर्क करें जो वानप्रस्थी है सभी प्रकार की जिम्मेदारी पूरी चुके अब रिटायरमेंट के बाद का जीवन ईश्वरीय कारज को समर्पित करना चाहते हैं शारीरिक रुप से पूर्णतया स्वस्थ हैं यात्रा भ्रमण करने में समर्थ हैं सदमार्ग परिवार से जुड़े सज्जन सदस्यों के यहाँ भोजन और रात्रि निवास में मि जिन्हें कोई दिक्कत नही है। निसंकोच सहर्ष सहयोगी बन सकते हैं
गऊमाता के स्वर्णिम गौरवशाली विज्ञान सम्मत स्वरुप को पूरे विश्व के समक्ष प्रस्तुत करने हेतु गौधाम ऋषिकेश से जुड़ें, अपनी जड़ों में पानी डालें। संस्कृत,संस्कृति और संस्कारों को बचाएं।
गौधाम ऋषिकेश के निर्माण हेतु अपना सहयोग
PNB के खाता संख्या 3907000103213593
IFSC code PUNB 0390700
में डालें।
सम्पर्क-9215229687
राम काज कीन्हे बिनु मोहे कहाँ विश्राम।
सदमार्ग परिवार ,ऋषिकेश
सम्पूर्ण सनारत विज्ञान है गऊ गंगा और गीता।
सदा सर्वसुखी रहता जो इन्हें जीवन मे जीता।।
आप क्या इस संकल्प से अभिभूत होना चाहते हैं
तो अवश्य सम्पर्क करें। 9215229687