षड्यंत्र/मुबाशेर लुकमान (पाकिस्तानी पत्रकार)-भारत में मोदी को हटाकर कांग्रेस को लाना होगा

भारत में मोदी को हटाकर कांग्रेस को लाना होगा

मुबाशेर लुकमान (पाकिस्तानी पत्रकार)

पाकिस्तान के एक बड़े पत्रकार है जिसका नाम है मुबाशेर लुकमान। नरेंद्र मोदी के बारे में इनका कहना है कि मोदी को हम जितना खतरनाक समझते है वो उससे कहीं ज्यादा खतरनाक है और मोदी ने अपना असली रूप अबतक दिखाया नहीं है। पाकिस्तान का पूरी दुनियां में सबसे बड़ा दुश्मन अगर कोई है तो वह केवल नरेंद्र मोदी है। अगर मोदी 2019 में फिर जीत गया तो फिर हम पाकिस्तानियों के पास कोई काम नहीं बचेगा और पाकिस्तान कहीं का भी नहीं रहेगा। मुबाशेर लुकमान ने आगे कहा कि 2019 में मोदी भारत में हार जाए यही हम पाकिस्तानियों के लिए दुनिया की सबसे बड़ी जीत होगी। मोदी के हारने के बाद ही पाकिस्तान फिर से खड़ा हो पायेगा और अगर मोदी जीत गया तो दुनिया के देश पाकिस्तान को देश ही नहीं समझेंगे। इस पत्रकार ने कहा कि 2019 में मोदी को हराने के लिए हम जो भी कुछ कर सकते हैं हमें करना चाहिए। जो लोग भारत में मोदी के खिलाफ है वे सभी लोग हमारे सबसे बड़े दोस्त है। हमें वैसे हर एक लोगों की मदद हर प्रकार से करनी चाहिए। ताकि हम सब मिलकर मोदी को 2019 में हरा सकें।

मुबाशेर लुकमान ने एक नया ट्वीट भी किया है और इस ट्वीट में भी इसने पाकिस्तानियों को समझाने के लिए यही बात कही है । देखिये मुबाशेर लुकमान का ये ट्वीट

सिर्फ मुबाशेर लुकमान ही नहीं पाकिस्तान के पूर्व सैन्य अधिकारी तारिक पीरज़ादा ने तो टीवी पर कहा था कि मोदी को रोकने के लिए भारत में हमें राहुल गाँधी और अरविन्द केजरीवाल जैसे लोगों की मदद करनी होगी और हिन्दुओ को जातियों में तोड़ देना होगा। इसके अलावा पूर्व राष्ट्रपति परवेज़ मुशर्रफ भी कई बार कह चुका है कि अगर पाकिस्तान को अपनी खोयी हुई इज़्ज़त वापस पानी है तो मोदी को भारत में हराना होगा। इसके लिए हमें कॉग्रेस को मदद करनी पड़ेगी। भारत में केवल कॉग्रेस पार्टी ही है जो हम पाकिस्तानियों के अनुसार काम करती रही है।

साफ़ है कि पूरा पाकिस्तान, वहां की सरकार, वहां की सेना, वहां के बुद्धिजीवी नरेंद्र मोदी को भारत में हराकर कांग्रेस की सरकार बनाना चाहती है। क्यूंकि पाकिस्तान यह जानता है की मोदी उसकी मौत है और कांग्रेस पार्टी उनकी लाइफ लाइन है।

Leave a Reply